पोर्न और रेप करवाने के आरोपों से घिरी हिरोइन हुईं न्यूड, कहा – ’20 लोगों के बीच कराया फोटोशूट, पेमेंट भी मिल गई’ ~ Tabartornews.com | Provide all the knowledge about Bharat.

Raj Textiles Rajnandgaon

Raj Textiles Rajnandgaon
Raj Textiles Rajnandgaon

पोर्न और रेप करवाने के आरोपों से घिरी हिरोइन हुईं न्यूड, कहा – ’20 लोगों के बीच कराया फोटोशूट, पेमेंट भी मिल गई’

गहना वशिष्ठ न्यूड

--- पोर्न और रेप करवाने के आरोपों से घिरी हिरोइन हुईं न्यूड, कहा – ’20 लोगों के बीच कराया फोटोशूट, पेमेंट भी मिल गई’ लेख आप ऑपइंडिया वेबसाइट पे पढ़ सकते हैं ---

पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोपों से घिरीं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गहना वशिष्ठ इन तस्वीरों में टॉपलेस नजर आ रही हैं और उन्होंने इनके साथ एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट के साथ गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। बता दें कि पोर्न केस में कुछ ऐक्ट्रेस ने गहना पर रेप करवाने का आरोप लगाया है।

गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। गहना वशिष्ठ ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ और न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था। मैं पूरे होश में थी। मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई। मुझे मेरा पेमेंट भी मिला। सबसे जरूरी बात मैं 18 साल से ऊपर हूँ और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूँ।” 

गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए इस पोस्ट में आगे लिखा, “इसलिए प्लीज डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद मेरे प्रड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के तहत आरोप मत लगाना।” इसी पोस्ट में गहना वशिष्ठ ने आगे एक नोट भी लिखा है, “अगर आपमें से किसी को भी मेरी पोस्ट अपमानजनक लग रही है तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं, क्योंकि यह मेरा वॉल है तो मुझे पूरा अधिकार है कि मैं यहाँ जो चाहूँ पोस्ट कर सकती हूँ। शुक्रिया।” 

गहना के इस पोस्ट पर लोग राज कुंद्रा का नाम लेकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने गहना के फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?” वहीं दूसरे ने लिखा, “राज कुंद्रा से मिलने के बाद…”

एक अन्य यूजर ने गहना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “तेरे प्रोड्यूसर पर किसी ने आरोप नहीं लगाया था। तेरे पर आरोप लगाया था और तू जेल गई थी। उनको बीच में मत ला झूठी।”

बता दें कि फरवरी महीने में कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पोर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। मॉडल्स ने गहना पर शूटिंग के सेट पर रेप करवाए जाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। फिलहाल वह जमानत पर हैं।

बाद में इस मामले की जाँच करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा अभी जेल में हैं। बता दें कि गहना लगातार राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं। इस केस की जाँच में पुलिस ने राज कुंद्रा के साथ ही गहना वशिष्ठ पर भी नए आरोप तय किए हैं। गहना ने अंतरिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी मगर इसे खारिज कर दिया गया। अब गहना के वकील सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने पर विचार कर रहे हैं।



from ऑपइंडिया https://ift.tt/3ldTzcr
https://ift.tt/3z6MnDI Read more:-https://ift.tt/3o2wzxL
Previous
Next Post »