धार्मिक स्थल पर चप्पल पहन कर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, मंदिर समिति की शिकायत के बाद गिरफ्तार: केरल की घटना ~ Tabartornews.com | Provide all the knowledge about Bharat.

Raj Textiles Rajnandgaon

Raj Textiles Rajnandgaon
Raj Textiles Rajnandgaon

धार्मिक स्थल पर चप्पल पहन कर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, मंदिर समिति की शिकायत के बाद गिरफ्तार: केरल की घटना

मलयाली एक्ट्रेस निमिषा बीजो

--- धार्मिक स्थल पर चप्पल पहन कर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, मंदिर समिति की शिकायत के बाद गिरफ्तार: केरल की घटना लेख आप ऑपइंडिया वेबसाइट पे पढ़ सकते हैं ---

मलयालम टीवी एक्ट्रेस निमिषा बीजो की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है। धार्मिक स्थल पर जूते पहनकर फोटो खिंचवाने के आरोप में पुलिस ने एक्ट्रेस और उनकी दोस्त उन्नी को शुक्रवार (10 सितंबर) को गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले निमिषा पर मंदिर समिति की ओर से लोगों की भावनाएँ आहत करने और ‘पल्लियोडम’ यानी ‘साँप की पवित्र नौका’ पर जूते पहनकर फोटोशूट कराने का आरोप लगाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निमिषा बीजो और उसकी दोस्त उन्नी के खिलाफ पुथुकुलंगरा पल्लियोडा सेवा समिति, जो पल्लियोडम का मालिक हैं उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक्ट्रेस और फोटो क्लिक करने वाली उनकी दोस्त को गिरफ्तार किया था। हालाँकि, बयान दर्ज करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि निमिषा ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर धमकियाँ मिल रही थी, क्योंकि उन्होंने पल्लियोडम (Palliyodam) में बनी साँप की नौका पर जूते पहनकर फोटो खिंचवाई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उस फोटो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। वो उन्हें धमकियाँ दे रहे थे।

निमिषा ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि वह परंपराओं के खिलाफ नहीं हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि धार्मिक स्थल में पल्लियोडम नौका पर चढ़ना गलत है। मैंने साँप की नौका पर बैठे हुए अपनी फोटो को सोशल मीडिया से हटा दिया है।

निमिषा ने ये भी कहा कि उन्हें मंदिर प्रबंधन और वहाँ मौजूद किसी भी स्थानीय व्यक्ति ने इसके बारे में नहीं बताया था कि ये धार्मिक स्थल है। अगर मुझे इसके बारे में जानकारी होती तो मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करतीं।



from ऑपइंडिया https://ift.tt/3z26TVV
https://ift.tt/2YP3KMZ Read more:-https://ift.tt/3o2wzxL
Previous
Next Post »