‘बुलडोजर चलाना नफरत है, तो जारी रहेगी’: राहुल गाँधी को CM योगी ने दिया करारा जवाब ~ Tabartornews.com | Provide all the knowledge about Bharat.

Raj Textiles Rajnandgaon

Raj Textiles Rajnandgaon
Raj Textiles Rajnandgaon

‘बुलडोजर चलाना नफरत है, तो जारी रहेगी’: राहुल गाँधी को CM योगी ने दिया करारा जवाब

योगी आदित्यनाथ राहुल गाँधी

--- ‘बुलडोजर चलाना नफरत है, तो जारी रहेगी’: राहुल गाँधी को CM योगी ने दिया करारा जवाब लेख आप ऑपइंडिया वेबसाइट पे पढ़ सकते हैं ---

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (14 सितंबर 2021) को कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी को करारा जवाब दिया। दरअसल, कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गाँधी ने ट्वीट किया था, “जो नफरत करे वो योगी कैसा।” इसको लेकर CM योगी ने बेहद शालीनता से उन्हें ट्वीट के माध्यम से ही जवाब दिया।

राहुल गाँधी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट

मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रामचरितमानस की पंक्तियाँ लिखकर राहुल को करारा जबाब दिया है। सीएम योगी ने लिखा, ”जिन्ह के रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी। और हाँ श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।” ट्वीट में सबसे पहले लिखी गई पंक्तियों का अर्थ है एक व्यक्ति भगवान को उसी तरह से देखता है जैसी उसकी भावना और भक्ति भगवान के लिए होती है।

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। हालाँकि, इनमें से कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन औवेसी जैसे कुछ ऐसे बड़े नेता भी हैं, जो उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के लिए लोगों को उकसाने और अपमानजनक टिप्पणियाँ करने से बाज नहीं आ रहे हैं।



from ऑपइंडिया https://ift.tt/3tIFFD0
https://ift.tt/3981wKC Read more:-https://ift.tt/3o2wzxL
Previous
Next Post »