‘मैं खुल कर कहता हूँ… किसान प्रदर्शन को कॉन्ग्रेस कर रही है स्पांसर’: पंजाब के MLA ने खोल दी पोल ~ Tabartornews.com | Provide all the knowledge about Bharat.

Raj Textiles Rajnandgaon

Raj Textiles Rajnandgaon
Raj Textiles Rajnandgaon

‘मैं खुल कर कहता हूँ… किसान प्रदर्शन को कॉन्ग्रेस कर रही है स्पांसर’: पंजाब के MLA ने खोल दी पोल

कॉन्ग्रेस, किसान प्रदर्शन

--- ‘मैं खुल कर कहता हूँ… किसान प्रदर्शन को कॉन्ग्रेस कर रही है स्पांसर’: पंजाब के MLA ने खोल दी पोल लेख आप ऑपइंडिया वेबसाइट पे पढ़ सकते हैं ---

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के भड़काऊ बयान के एक दिन बाद अब कॉन्ग्रेस पार्टी के एक और नेता ने पूरे किसान प्रदर्शन की पोल खोली है। मीडिया से बातचीत में कॉन्ग्रेस नेता राज कुमार वेरका ने स्वीकार किया ये पूरा आंदोलन कॉन्ग्रेस द्वारा प्रायोजित है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि ये प्रदर्शन सारी पार्टियों द्वारा स्पांसर किया गया। ये बीजेपी के ख़िलाफ़ आंदोलन है जो काले कानून लेकर आए। ये संघर्ष सारा उनके ख़िलाफ़ है।

किसान प्रदर्शन के पीछे कॉन्ग्रेस की ‘साजिश’ स्वीकारते हुए उन्होंने कहा, “ये सच है कि ये आंदोलन पंजाब स्पांसर है। ये पंजाब के किसानों का आंदोलन है। ये सभी पार्टी द्वारा स्पांसर है। ये बात आपको मैं कहता हूँ ये आंदोलन भाजपा के ख़िलाफ़ है जो हमारी खेती के लिए काले कानून लेकर आए। ये तमाम संघर्ष उनके ख़िलाफ़ है। इसमें क्या शक है कि कॉन्ग्रेस किसानों के साथ है। इस संघर्ष के साथ है। तो हमारी साजिश है इसके साथ। मैं खुल कर कहता हूँ हम किसानों के साथ हैं और पूरी तरह से साथ हैं।”

Previous
Next Post »